स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, कई पैसेंजर जख्मी

बिहार के समस्तीपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर 26 सितंबर, 2024 गुरुवार की रात जयनगर से नई दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर असामाजिक तत्वों ने जमकर पथराव किया. इस घटना में कुछ यात्रियों को हल्की चोटें भी आईं. जिनका इलाज समस्तीपुर में ही कराया गया. बताया गया है कि रात करीब पौने नौ बजे समस्तीपुर में कुछ देर रुकने के बाद ट्रेन मुजफ्फरपुर के लिए चली. आउटर सिग्नल पर पहुंचते ही ट्रेन पर पथराव शुरू हो गया. अचानक हुए पथराव से यात्री दहशत में आ गए.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना उस वक्त हुई जब जीआरपी की एस्कार्ट पार्टी ट्रेन के अंदर मौजूद थी. बताया जाता है कि रात करीब पौने नौ बजे समस्तीपुर में कुछ देर रुकने के बाद ट्रेन मुजफ्फरपुर के लिए चली. आउटर सिग्नल पर पहुंचते ही ट्रेन पर पथराव शुरू हो गया. अचानक हुए पथराव से यात्री दहशत में आ गए थे. करीब 45 मिनट की देरी से ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची.

वहीं, सूचना मिलने पर आरपीएफ और जीआरपी के जवान मौके पर पहुंचकर कार्रवाई में जुट गई है. पथराव के कारण पेंट्रीकार और बगल की ए-वन और बी-2 कोच के शीशे टूट गए. रेल अधिकारियों का कहना है कि पथराव करने वालों उपद्रवियों की पहचान की जा रही है.

Exit mobile version