सौरव गांगुली होंगे बीजेपी शासित त्रिपुरा के टूरिज्म एंबेसडर

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली भाजपा शासित त्रिपुरा के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने मंगलवार को कोलकाता स्थित अपने आवास पर त्रिपुरा के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी के साथ बैठक की, जहां औपचारिक रूप से प्रस्ताव साझा किया गया। गांगुली ने बैठक के बाद कहा, “मैं तैयार हूं, आज रात तक ठीक हो जाएगा।”

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने कहा, ‘यह बहुत गर्व की बात है कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने त्रिपुरा टूरिज्म का ब्रांड एंबेसडर बनने के हमारे प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया है। आज उनसे टेलीफोन पर बातचीत हुई। विश्वास है कि उनकी भागीदारी निश्चित रूप से राज्य के पर्यटन क्षेत्र को गति प्रदान करेगी।”

इस कदम का उद्देश्य राज्य में पर्यटन को बढ़ावा देना है, त्रिपुरा के पर्यटन मंत्री सुशांत चौधरी ने कहा, जिन्होंने वरिष्ठ सरकारी अधिकारियों के साथ क्रिकेट स्टार से मुलाकात की। चौधरी का मानना ​​है कि ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनके जैसी प्रमुख हस्ती होने से त्रिपुरा में पर्यटन क्षेत्र को बहुत लाभ होगा।

पर्यटन मंत्री ने कहा, “हमारे त्रिपुरा राज्य के पर्यटन को दुनिया भर में ले जाने के लिए बहुत अधिक प्रचार और उचित ब्रांडिंग की आवश्यकता है और इसके लिए हमें एक लोकप्रिय ब्रांड एंबेसडर की आवश्यकता है जो पूरी दुनिया में जाना जाता है! दुनिया में त्रिपुरा के पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, हमारे प्यारे दादा सौरव गांगुली से अधिक लोकप्रिय व्यक्तित्व कौन हो सकता है?

Exit mobile version