Sonu sood की दरियादिली, पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, तो अभिनेता ने कर दिया ये काम

मुंबई. (Sonu sood लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों के लिए सोनी सूद एक मसीहा बनकर सामने आए. जिसके बाद से सोनू सूद को इसी नेक काम के लिए जाना जाने लगा. सोनू सूद के इस दरियादिली का तारीफ चारों ओर होने लगी. अपने काम को लेकर अभिनेता सोशल मीडिया पर छा गए हैं.

(Sonu sood) अब सोनू सूद ने एक ओर गरीब परिवार की सहायता कर सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही लूट रहे हैं. सोनू सूद ने एक फैन का ट्वीट किया हुआ वीडियो रीट्वीट किया है जिसमें दो बच्चियां हाथ जोड़कर खड़ी हैं और कह रही हैं कि प्लीज हेल्प करो सर. वीडियो को पोस्ट करते हुए यूजर ने लिखा, “रिस्पेस्ट सोनू सर, मेरा नाम मोहम्मद शानू है. मैं बहुत गरीब परिवार से हूं. मेरी घर की हालत बहुत खराब है. मेरे दोनों बच्चियों की फीस पे करना है. प्लीज मदद करो सर. मेरे बच्चियों की पढ़ाई के लिए हेल्प करो.”

Arrest: मोबाइल चोरी के शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

(Sonu sood) वीडियो पोस्ट करने वाले यूजर ने अपना कॉन्टैक्ट नंबर भी साथ में शेयर किया है. इस वीडियो को देखने के बाद सोनू सूद ने इस परिवार की मदद की है और उन्होंने अपने अंदाज में ट्वीट कर लिखा, “आपकी दोनों बेटियों का स्कूल में एडमिशन करवा दिया है. बेटी बचाओ. बेटी पढ़ाओ.” सोनू सूद अपने इसी अंदाज से हमेशा फैन्स का दिल जीतते रहे हैं.

 

 

 

Exit mobile version