सोनम कपूर के घर गूंजी किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली. सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर किलकारियां गुंजी हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर ने एक बेटे को जन्म दिया है. इस गुड न्यूज़ के बाद से कपूर और आहूजा फैमिली में खुशियाँ ही खुशियाँ है. 20 अगस्त को सोशल मीडिया पर सोनम और आनंद ने एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने पहले बच्चे का वेलकम किया.इसके बाद नाना अनिल कपूर ने सोनम और आनंद को बधाई देते हुए एक हार्ट टचिंग नोट पोस्ट किया ।

बेबी बंप के साथ कराया था फोटोशूट

सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं। सोनम और आनंद ने इसी साल मार्च में प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। उन्होंने बेबी बंप के साथ फोटोशूट कराया था जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं। सोनम ने इसके साथ लिखा था, ‘चार हाथ। तुम्हें गोद में लेने के लिए। दो दिल जो तुम्हारे साथ धड़केंगे। एक परिवार और ढेर सारा प्यार। तुम्हारे स्वागत के लिए बेकरार हैं।

2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ सोनम ने की थी शादी

सोनम ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी की थी। शादी के बाद सोनम पति के साथ लंदन शिफ्ट हो गईं। काम के सिलसिले में वह मुंबई आती-जाती रहती हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विजय पाठक, पूरब कोहली और लिलेट दुबे होंगे। ये फिल्म 2011 में आई कोरियन फिल्म ‘ब्लाइंड’ की रीमेक है।

Exit mobile version