Uncategorized

Chhattisgarh: पूर्व मुख्यमंत्री ने तहरी खिलाकर खत्म कराया सांसद का अनशन, मंच से कहीं ये बात

दुर्ग। (Chhattisgarh) सांसद विजय बघेल का अनशन खत्म हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने तहरी खिलाकर सांसद का अनशन तुड़वाया। इस दौरान डॉ रमन सिंह ने कांग्रेस सरकार के प्रति काफी आक्रामक रूख अख्तियार किया। मंच से कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भूपेश तेरी गुंडागर्दी नहीं चलेगी…नहीं चलेगी।

(Chhattisgarh) उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी ने आपातकाल का समय देखा है। हम किसी से नहीं डरेंगे, बल्कि मजबूती से लड़ेंगे, वो जैसा चाहते हैं उसी तरीके में जवाब दिया जाएगा।

(Chhattisgarh) आखिरी में उन्होंने कहा कि मैं अपने कार्यकर्ताओं से पूछ रहा हूं कि क्या मैं सांसद विजय बघेल से आग्रह करूं कि वो अपना अनशन खत्म करें, कार्यकर्ताओं की हामी के बाद अनशन तुड़वाया गया।

Janjgir-champa: जन जागरूकता रथ, एसपी और जिला न्यायाधीश ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, लोगों को करेंगा जागरूक

दरअसल यह पूरा मामला पाटन इलाके में शराब दुकान बंद कराने के लिए गए भाजपा नेताओं पर लूट और हंगामे का आरोप लगा। इसको लेखर बीजेपी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। कुछ कार्यकर्ताओं गिरफ्तार भी हुए। मामले की सुनवाई जारी है। इस कार्रवाई के विरोध में सांसद विजय बघेल ने रैली निकाली और घेराव किया। मगर किसी तरह का कोई राहत नहीं मिला। जिसके बाद सांसद अनशन पर बैठ गए। राज्यपाल के आश्वासन और डॉ रमन सिंह के आग्रह के बाद अनशन खत्म हुआ।

Congress ने कहा- महासमुंद विधानसभा क्षेत्र के 40 हजार किसान मोदी सरकार के काले कानूनों के विरोध में

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button