क्राईम

Robbery: यूपी से फ्लाइट में बैठकर पहुंचे छत्तीसगढ़, पूरी प्लानिंग के साथ सराफा व्यापारी से लूट की घटना को दिया अंजाम, अब हुआ बड़ा खुलासा, Video

राजनांदगांव। (Robbery) यूपी से फ्लाइट से आकर 12 लाख रुपए की लूट को अंजाम देने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पूरी प्लानिंग के साथ सराफा व्यापारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था। बहरहाल पुलिस ने आरोपियों के पास लूट के सारे जेवर और वारदात में शामिल बाइक को पुलिस ने जप्त कर लिया है।

व्यापार कर वापस लौट रहा था व्यापारी

(Robbery)पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सराफा व्यापारी आमाटोला गांव से व्यापार के बाद अपने घर बांदा बाजार लौट रहा था। उस दौरान हाडीटोला तालाब के पास व्यापारी पर डंडे से हमला किया गया। उससे मारपीट की गई। उसके बाद सोने चांदी से भरे बैग को लेकर आरोपी फरार हो गए थे।

Corona update: देश में कोरोना का अब तक का सबसे बड़ा उछाल, पिछले 24 घंटे में 95 हजार से अधिक नए केस, 1,172 की मौत

अंबागढ़़ चौकी थाने में दर्ज कराई थी एफआईआर

(Robbery)मामले की एफआईआर व्यापारी ने अंबागढ़ थाने में लिखवाई। जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 24 अगस्त को घटना को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल था।

पुलिस ने नाकेबंदी कर आरोपियों की शुरू की तलाश

घटना के बाद पुलिस ने नाकेबंदी की और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। जिसमें पुलिस ने कुछ आरोपियों को उत्तर प्रदेश और कुछ आरोपियों को डोंगरगांव से गिरफ्तार किया है। पुलिस पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के इन सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लूट के गहने बरामद

आरोपियों के पास से लूट के सोने चांदी के जेवरात और बाइक को भी जप्त किया है आरोपियों द्वारा रेकी कर इस घटना को दिया गया था अंजाम राजनांदगांव पुलिस के लिए बड़ी सफलता सभी आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

आरोपी घूम घूम कर बेचते थे कपड़ा

मामले को लेकर पुलिस कंट्रोल रूम राजनांदगांव में एडिशनल एसपी जयप्रकाश बढ़ाई ने पत्रकार वार्ता ली । पकड़े गए कुछ आरोपी कपड़ा बेचने का काम करते थे। और लूट की घटना को अंजाम देने अपने दोस्तों को उत्तरप्रदेश से बुलाया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button