Robbed And Escaped: दुल्हे और परिवारवालों को खिलाई नींद की गोलियां, फिर पैसे और जेवर लेकर रफूचक्कर हुई लूटेरी दुल्हन

रोहक। (Robbed And Escaped) हरियाणा केरोहतक के बोहर गांव में जहां पीड़ित सुरेश कुमार ने दलालों के झांसे में आकर छतीसगढ़ की एक युवती के साथ कोर्ट में शादी रचाई. जो उसकी उम्र से दस साल बड़ी थी. शादी के लिए उसने दलालों को  70 हजार रुपये भी दिए थे. शादी के बाद वह परिवार के साथ ऐसी घुलमिल गई कि परिवार वालों का उसने भरोसा जीत लिया. (Robbed And Escaped)  लेकिन यह सब एक छलावा साबित हुआ और शादी के कुछ दिन बाद ही दूल्हे व उसके परिवार वालों को नींद की गोलियां खिलाकर गहनों व पैसों के साथ रफूचक्कर हो गई.

गहने और रुपये लेकर लुटेरी दुल्हन हो गई रफूचक्कर

(Robbed And Escaped) पुलिस इस मामले में दुल्हन को तलाशने में शख्स की मदद कर रही है. अपनी शिकायत लेकर थाने में पहुंचे पीड़ित व्यक्ति ने जब पुलिस को सारी आपबीती सुनाई तो पुलिस ने उनको कहा कि एक-दो दिन इंतजार करो, शायद वापस आ जाए. पीड़ित शख्स ने कहा कि अपनी मां के ऑपरेशन के लिए 70 हजार जमा किए थे और उसके लिए कुछ गहने बनवाए थे. वह लुटेरी दुल्हन परिवार के गहने और हजारों रुपये लेकर रफूचक्कर हो गई. अब उसका परिवार पूरी तरह से सदमे में है.

Raipur: 3 कोरोना योद्धाओं की बिगड़ी तबीयत, शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हुए भर्ती, हालत स्थिर

पीड़ित सुरेश कुमार ने बताया कि उसने छत्तीसगढ़ की एक युवती आरती के साथ कोर्ट मैरिज तीन महीने पहले की थी जो उम्र में उससे 10 साल बड़ी थी. शादी के लिए उसने दलाल को 70 हजार रुपये एटीएम से निकलवा कर दिए थे. शादी के 3 महीने बाद वह नींद की गोलियां खिलाकर गहने और पैसे लेकर फरार हो गई. उसने 70 हजार रुपये अपनी मां के ऑपरेशन के लिए बचा कर रखे थे. वह चाहता है कि वह वापस आ जाए, उसके साथ रहे या यहां आकर उसे कोर्ट में तलाक दे दे.

Marwahi वन परिक्षेत्र में पहुंचा 40 हाथियों का दल, फसलों को किया बर्बाद, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

बदनामी हो रही है

सुरेश के परिवार वालों ने कहा कि आज पड़ोस में उसके जाने से बदनामी हो रही है. अलग-अलग तरह के ताने मिल रहे हैं. हमें शक है कि वह पहले से शादीशुदा थी. दलाल, हरियाणा के मासूम लोगों को शादी का झांसा देकर फंसाते हैं.

Exit mobile version