Chhattisgarhराजनांदगांव

Rajnandgaon: सड़कों की बदहाली..निर्माण कार्य अटका, भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष का अनशन, जब पहुंचे सांसद…..अधिकारियों को दिए ये निर्देश

राजनांदगांव। (Rajnandgaon) जिले के डोंगरगढ़ शहर में बदहाल सड़कों के निर्माण को लेकर बीते दिनों से भाजपा के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष अनिल पाण्डेय आमरण अनशन पर बैठे हैं। इस आंदोलन मे शामिल होने सांसद संतोष पाण्डे डोगरगढ पहुंचे। आंदोलन को अपना समर्थन दिया है । सांसद संतोष पांडे के आंदोलन स्थल पहुंचने पर एसडीएम अविनाश भोई और मुख्य नगर पालिका अधिकारी हेमशंकर देशलहरे मौके पर पहुंचे। (Rajnandgaon) सडक निर्माण की टेण्डर सहित अन्य प्रक्रिया की जानकारी दी।(Rajnandgaon)  लेकिन इससे सांसद संतोष पाण्डे संतुष्ट नजर नहीं आये और सडक निर्माण कार्य मे तेजी लाने का निर्देश दिये।

IND Vs AUS 2021: ब्रिस्बेन में 70 साल पुराना रिकॉर्ड ध्वस्त, अजिंक्य रहाणे की कप्तानी ने रचा इतिहास, 2-1 से जीती बाजी

जूस पिलाकर पूर्व मंडल अध्यक्ष का तोड़वाया अनशन

तत्पश्चात आमरन अनशन कर रहे भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष आनिल पाण्डे को जूस पीलाकर अनशन तुडवाया है। इस मौके पर मिडिया से चर्चा करते हुए सांसद संतोष पांडे ने राज्य सरकार को मूक बधिर होने का आरोप लगाया है ।

दिल्ली किसान आंदोलन के बयान पर स्पष्ट किया रूख

दिल्ली किसान आंदोलन में दिये बयान के सवाल पर सांसद संतोष पाण्डे ने कहा कि आज भी मैं अपने बयान पर कायम हूं । उन्होने कहा कि दिल्ली मे किसान आन्दोलन नही कर रहे है बल्कि  राष्ट्र विरोधी लोग इसे   हाई जैक किये हुए है इस दौरान भाजपा के स्थानीऋ..य पदाधिकारी एव  कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button