Rajnandgaon: नवरात्रि में बदला इतिहास, नहीं लगेगा डोगरगढ़ का मेला, रोपवे भी रहेगा बंद, बैठक में हुआ ये फैसला

राजनांदगांव। (Rajnandgaon) प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. कोरोना छत्तीसगढ़ के हर जिलों में पैर पसार चुका है. क्वारं नवरात्रि में लगने वाले मेले पर आज कलेक्ट्रेट में अफसरों के साथ जनप्रतिनिधियों और मंदिर ट्रस्ट के पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले पर चिंता जताते हुये क्वांर नवरात्रि में लगने वाला मेला नहीं लगेगा।(Rajnandgaon)  साथ ही रोपवे भी बंद रहेगा।

(Rajnandgaon) माँ बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शनार्थियों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध रहेगा। केवल पंडित-पुजारियो एवं ट्रस्ट के पदाधिकारियों को हो मन्दिर में जाने की अनुमति  है। मंदिर में केवल पूजा पाठ की इजाजत दी गई है.

Suspend: खाड़ा जलाशय के टूटने के मामले में जल संसाधन अधिकारियों पर गिरी गाज, कार्यपालन अभियंता एवं एसडीओ हुए निलंबित, राज्य सरकार की कार्रवाई

गौरतलब है कि राजनांदगांव जिले की तो यहां हर रोज कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच जिले के बाद दूसरे नंबर पर डोगरगढ़ है, जहां कोरोना के सबसे अधिक मामले हैं. जिले में कोरोना के कुल 7584 की पुष्टि हुई है। एक्टिव मरीजों की संख्या 3224 तक पहुंच गई है। कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़कर 72 हो गई है। अब तक कुल 4228 मरीज डिस्चाक्ज किए गए हैं। 186 मरीज कोविड अस्पताल में भर्ती है। जबकि 2121मरीज घर पर इलाज करा रहे हैं।

Sushant Case: जांच और न्याय में हो रही देरी पर वकील ने ट्वीट कर जताई नाराजगी, तो एम्स ने कही ये बात, पढ़िए

Exit mobile version