रायपुर

Raipur: लॉकडाउन में रईसजादों की पार्टी, आख़िर किसने दी पार्टी की इजाजत?

रायपुर: (Raipur) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के वीआईपी रोड स्थित एक क्लब में बीती रात गोली चली। इस मामले में पुलिस ने बिल्डर और होटल संचालक सुबोध सिंघानिया के बेटे हर्षित सिंघानिया सहित सूरज शर्मा को गिरफ़्तार किया है। (Raipur) मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है, जहां वीआईपी रोड स्थित क्लब में शंकर नगर की एक युवती का जन्मदिन मनाने के लिए कुछ लोग शामिल हुए थे।

Raipur: डीकेएस व मेकाहारा में संसदीय सचिव ने भोजन किया वितरित, संस्था की प्रशंसा करते हुये कही ये बात

इसी दौरान पार्टी में शामिल हुए हितेश पटेल ने गोली चला दी।(Raipur) हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। बरहाल तेलीबांधा पुलिस ने आरोपी हितेश पटेल की गिरफ्तार कर लिया था।

Corona: बड़ी खबर, छत्तीसगढ़ के इस मंत्री के बंगले पर कोरोना की दस्तक, 10 कर्मचारी संक्रमित, मचा हड़कंप

गौरतलब है कि प्रदेश की राजधानी रायपुर में सख्त लॉकडाउन है। जरूरी सेवाओं को छोड़कर सभी दुकानें बंद है। राजधानी वासियों को घर से बाहर निकलने पर सख्त मनाही है। जो बेवजह बाहर निकल भी रहे हैं, उन पर चौक-चौंराहों पर तैनात पुलिस के जवान सख्त कार्रवाई कर रहे हैं। मगर बीती रात की घटना ने प्रशासन और पुलिस के तमाम दावों की पोल खोलकर रख दी। जब राजधानी में लॉकडाउन हैं, किसी को घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है साथ ही होटल, क्लब सभी जगह ताला लगा हुआ है। ऐसे में प्रशासन के नाक के नीचे शहर के कुछ रईसजादे बर्थ-डे पार्टी मना रहे हैं। इन्हें वहां पार्टी की इजाजत किसने दी? ये एक बड़ा सवाल सभी के सामने है।

 क्या सारे नियम और कानून आम इंसानो के लिए ही बनी है । दूसरी ओर राजधानी के जिस वीआईपी रोड पर क्लब है , जहां बीती रात गोली चली है। उसके  महज कुछ ही दूरी पर तेलीबांधा थाना है। क्या ऐसा माना जा सकता है कि होटल में चल रहे इस पार्टी की जानकारी पुलिस को ना हो ? क्लब के कुछ ही दूरी पर वीआईपी चौक पर हमेशा पुलिसकर्मी मौजूद रहते हैं । क्या उन्हें भी पार्टी में जाते हुए लोग नहीं दिखे ? सवाल बहुत से हैं और अब जवाब प्रशासन और पुलिस को देना है । साथ ही क्लब प्रबंधन पर तो कार्यवाही की ही जानी चाहिए लेकिन सरकारी अमले में भी जिसकी गलती है उन्हें भी बख्शा नहीं जाना चाहिए ।

Related Articles

2 Comments

  1. 229429 898198for however another wonderful informative post, Im a loyal reader to this weblog and I cant stress enough how significantly valuable details Ive learned from reading your content material. I truly appreciate all of the hard work you put into this wonderful blog. 950682

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button