Chhattisgarh

Raipur: संसदीय सचिव का जन्मदिन, विधायक ने क्षेत्रवासियों को दी सौगात, तमाम बड़े दिग्गज नेताओं ने ट्वीट कर दी बधाई

रायपुर। (Raipur) पश्चिम विधान सभा के विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू सहित तमाम बड़े दिग्गज कांग्रेस के नेताओं ने ट्वीट कर व एक दर्जन विधायकों ने उनके निवास पहुँच कर बधाई दी है। (Raipur)विकास उपाध्याय ने अपने जन्मदिन पर 37 हितग्राहियों को बी.एस.यू.पी. आवास का मालिकाना हक देते हुए अपने क्षेत्र में विकास कार्यों की श्रेणी में लगातार सौगात के साथ सुबह पं. आर.डी. तिवारी स्कूल आमापारा से वंदना आॅटो तक यूथ हब ग्रीन काॅरिडोर का शुभारंभ करने अनुपम गार्डन के एक कार्यक्रम में भूमि पूजन किया। इस काॅरिडोर के बनने से जहाँ पूरे क्षेत्र में सुन्दरता की एक नई सौगात मिलेगी वहीं नवनिर्मित दुकानों के निर्माण से रोजगार के अवसर भी खुलेंगे।

Congress ने कहा- सरकार की धान खरीदी का भाजपा का विरोध गलत अनुचित एवं अन्यायपूर्ण

(Raipur)विधायक के तौर पर विकास उपाध्याय का तीसरा जन्मदिवस क्षेत्र में उन्नति और विकास के पथ पर जाता नजर आ रहा है। आज उनके जन्मदिवस पर सुबह से ही युवा वर्ग से जुड़े क्रिकेट खिलाड़ियों में खुले ग्राउण्ड में केक कटवाकर बधाई दी, तो मिनी स्टेडियम में थ्रो बाॅल के खिलाड़ियों ने भी उत्साह के साथ युवा विधायक का स्वागत किया, वहीं गुढ़ियारी क्षेत्र में भारत माता चैंक में काफी संख्या में उपस्थित युवाओं ने सुबह 6ः00 बजे ही केक काटकर बधाई दी। विकास उपाध्याय कोटा स्थित वृद्धाश्रम जाकर बुजुर्गों को श्रीफल एवं शाॅल वितरण कर आशीर्वाद लिया।

National: चीन को जनरल बिपिन रावत की दो टूक, बोले- एलएसी पर किसी तरह का बदलाव मंजूर नहीं

विकास उपाध्याय आज सुबह 37 हितग्राहियों को बी.एस.यू.पी. आवास आबंटन का मालिकाना हक दिलाते हुए आवास को उनके सुपुर्द किया। इसके पश्चात् उनकी पहल पर नगर के मध्य से गुजर रहे जी.ई. रोड को आकर्षक एवं विकसित करने प्रस्तावित यूथ हब का भूमि पूजन कर इसका शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि इस मार्ग को सुन्दर ग्रीनरी के साथ आकर्षक स्वरूप देने स्मार्ट सिटी स्कीम के तहत 17.71 करोड़ की लागत से वृहद कार्य योजना तैयार की गई है। जिसके तहत विवेकानंद आश्रम के समीप से आमानाका तक यूथ हब बनाकर ग्रीन काॅरिडोर विकसित किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button