Raipur: राजधानी में फिर चाकूबाजी, पबजी खेलकर घर लौट रहे युवक पर हमला और लूटपाट, जांच में जुटी पुलिस

रायपुर। राजधानी में बाइक सवार तीन लुटेरों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद छात्र को चाकू मारकर घायल कर दिया. स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ित युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सरस्वती नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक घायल छात्र इरशाद सरस्वती नगर थाना क्षेत्र के कोटा का रहने वाला है. पीड़ित छात्र के भाई अशरफ ने बताया कि इरशाद शनिवार की शाम अपने दोस्त के घर पबजी खेलने गया हुआ था. दोस्त के घर बिजली गुल होने के बाद रात करीब 11 बजे वह घर लौट रहा था. इसी बीच रास्ते में बाइक सवार तीन अज्ञात युवक शुभम मार्ट के पास पहुंचे और गालियां देते हुए उसे धक्के मारकर एक्टिवा से गिरा दिया.

इसके बाद इरशाद से पैसों की मांग की गई. इरशाद ने जब पैसा दे दिया तो. उन्होंने मोबाइल फोन भी मांगा. चूंकि मोबाइल फोन काफी महंगा था, जिसकी वजह से उसने देने से इनकार कर दिया. इसी पर गुस्साए एक आरोपी ने इरशाद को चाकू मारा और फरार हो गया.

बदमाशों ने छात्र पर कई बार चाकू से ताबड़तोड़ वार किया. पीड़ित बचने की कोशिश करता रहा. इसी दौरान छात्र की जांघ पर चाकू आ लगा. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

हालात यह है कि पुलिस देर रात पहुंची थी. लेकिन किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई. बीते देर रात का मामला है. बावजूद पुलिस ने अब तक FIR भी दर्ज नहीं की है.

Exit mobile version