Raipur: गुरु रुद्रकुमार ने कहा- वे काले कपड़े पहने थे, इसलिए बीजेपी नेताओं ने की मारपीट, कड़ी कार्यवाही की मांग

रायपुर। लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रूद्र कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजकुमार अंचल, प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला, रवि घोष, आरपी सिंह, सुशील आनंद शुक्ला भी मौजूद रहे। काले कपड़े पहने कांग्रेस कार्यकर्ताओ पर बीजेपी नेताओं द्वारा मारपीट किए जाने को लेकर प्रेसवार्ता ली गई।

मंत्री गुरु रूद्रकुमार ने कहा कि मुंगेली जिले के दो कार्यकर्ता अपने कुछ काम लेकर मेरे निवास पर आए थे. उनके बंगले से बाहर निकलने पर सिर्फ इसलिए मारपीट की गई, क्योंकि वे काले कपड़े पहने थे. वे किसी तरह के विरोध प्रदर्शन नहीं कर रहें थे. ऐसे बीजेपी नेताओं पर कड़ी कार्यवाही की मांग करता हूं.

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजकुमार अंचल ने मारपीट करने वाले बीजेपी के लोगों पर एस्ट्रोसिटी एक्ट के तहत कार्यवाही की मांग की हैं.

प्रभारी महामंत्री चंद्रशेखर शुक्ला ने कहा ने कहा कि जगतगुरु मंत्री रूद्रकुमार के बंगले पर भी बीजेपी नेताओं द्वारा तोड़फोड़ किया गया.. नेम प्लेट तोड़ने का प्रयास किया गया. जिस तरह से वर्ग विशेष के लोगों के साथ मारपीट की गई. इसलिए उन लोगों के खिलाफ एसटी – एसटी  के तहत कार्यवाही होनी चाहिए.

Exit mobile version