Raipur: फिर चाकूबाजी की घटना, शराब के नशे में धुत 2 युवकों ने डेयरी कर्मचारी पर किया हमला, मामूली विवाद में दिया घटना को अंजाम, अस्पताल में भर्ती

रायपुर। (Raipur) राजधानी रायपुर में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। हर दिन राजधानी में चाकूबाजी, लूट, और हत्या की वारदात सामने आ रही है। अब कचना इलाके में मामूली विवाद में नशे में धुत 2 युवकों ने धारदार हथियार से डेयरी कर्मचारी पर हमला कर दिया। घायल युवक अपने साथियों के साथ था।

Farmer Protest: कमजोर पड़े किसान संगठन, दो और संगठनों ने आंदोलन खत्म करने का किया फैसला, कृषि मंत्री से मिलने के बाद ऐलान

(Raipur) तभी नशे में धुत 2 युवकों ने उसके गाड़ी को ठोकर मार दी। हालांकि थोड़े विवाद के बाद युवक वापस अपने डेयरी लौट गया। (Raipur) लेकिन दोनों आरोपी पीछा करते हुए डेयरी पहुंच गए। वहां उन्होंने धारदार हथियार से युवक पर हमला कर दिया।

Chhattisgarh: ‘किसान का बेटा हूँ। किसान के लिए लडूँगा’, किसानों के समर्थन में मुख्यमंत्री का ट्वीट

निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया घायल युवक

घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। मोहल्ले वालों का आरोप है कि कचना और खम्हारडीह में कई जगह अवैध शराब की बिक्री और रेलवे पटरी के पास सट्टा खिलाया जाता है। जिसके कारण इलाके में असामाजिक तत्वों का जमावड़ा रहता है। खम्हारडीह पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर जांच कर रही है।

Exit mobile version