Raipur: डॉक्टर के साथ मारपीट, किडनी निकालने के आरोप में बयान दर्ज कराने पहुंचे थे रायपुर

रायपुर। (Raipur) किडनी निकालने के आरोपी बिलासपुर के डॉक्टर केके साव की बुधवार को रायपुर में पिटाई कर दी गई है। मामला 2011 का है। वह बयान दर्ज कराने के लिए गया था, तभी शिकायतकर्ता ने हमला कर दिया। शिकायतकर्ता ने उसे जमीन पर उठाकर पटक दिया और मारपीट की। उनकी रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बता दें कि डॉ साव आईपीएस अधिकारी रामकृष्ण साहू के ससुर और साहू समाज के जिलाध्यक्ष भी है।

(Raipur) घटना रायपुर के गोलबाजार थाना क्षेत्र के स्वास्थ्य संचालनालय के पास स्थित पुराना नर्सिंग हॉस्टल गेट के सामने की है। (Raipur) बिलासपुर के सीपत चौक में रहने वाले डॉ. केके साव के खिलाफ साल 2011 में ऑपरेशन के दौरान इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए चांटीडीह में रहने वाली कुरैशा बेगम ने शिकायत की थी। छत्तीसगढ़ मेडिकल काउंसिल उनकी शिकायत की जांच कर रहा है।

Pakistan: महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल करने और धमकी देने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार, पाक नेता की शिकायत के बाद कार्रवाई

बुधवार को डॉ. साव को जांच टीम ने बयान दर्ज करने व पूछताछ के लिए बुलाया था। लिहाजा, डॉ. शाम करीब 4.10 बजे पुराना नर्सिंग हॉस्टल रायपुर के सभा कक्ष में बयान देने पहुंचे थे। संचालनालय से बाहर निकलते समय जुनैद गाली देते हुए दौड़कर बाहर आया और डॉ. साव को जमीन में पटक दिया। इस दौरान उनके साथ मारपीट भी की गई। वहां से किसी तरह डॉ. साव भागकर अपनी गाड़ी के पास पहुंचे। फिर गोलबाजार थाने पहुंचकर इस घटना की शिकायत दर्ज कराई।

Chhattisgarh में कोरोना से बचाव के लिए 2.5 करोड़ से अधिक टीके लगे, 1.68 करोड़ को पहला टीका, 85 लाख लोगों ने दोनों टीके लगवाए

गौरतलब है कि डॉ. साव ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्होंने साल 2011 में चांटीडीह निवासी कुरैशा बेगम के बेटे जुनैद का ऑपरेशन किया था। उपचार के बाद कुरैशा बेगम ने आरोप लगाया कि उन्होंने उनके बेटे की किडनी निकालकर चोरी कर ली है। इस संबंध में कुरैशा बेगम ने शिकायत की है, जिसकी जांच चल रही है। इसी जांच के सिलसिले में डॉक्टर साव रायपुर गए थे। तब उनके साथ जुनैद ने इस घटना को अंजाम दिया है।

Exit mobile version