लोकसभा चुनाव संयोजक मधुसूदन यादव की प्रेसवार्ता, कांग्रेसियों की ओर से की जा रही टिप्पणी पर दी प्रतिक्रिया

राजनांदगांव। पीएम नरेंद्र मोदी पर नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के विवादित बयान के बाद बस्तर लोकसभा सीट बीजापुर जिले के कुटरु में प्रचार प्रसार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने विवादित बयान दिया। उन्होंने गोंडी भाषा में कहा है कि लखमा जीतो नरेंद्र मोदी ढोलतोर। यानी कि कवासी लखमा जीतेगा और नरेंद्र मोदी मरेगा, खेल खत्म, राम-राम।

इसी मामले पर गुरुवार को भाजपा के चुनाव कार्यालय में पूर्व सांसद एवं लोकसभा चुनाव संयोजक मधुसूदन यादव ने प्रेसवार्ता ली। यादव ने कहा कि अति निंदनीय अभी सबसे ताजा बयान कल का है। कांग्रेस के बस्तर प्रत्याशी कवासी लखमा जी क्या है? उन्होंने कहा है कि लखवा जीतेगा और मोदी मरेगा। मुझे लगता है कि इनके दिमाग में कोई न कोई षड्यंत्र है कि यह स्वयं झीरमघाटी की घटना में संदिग्ध थे। पूर्व अध्यक्ष और बाद के 5 साल के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि झिरम घाटी के सबूत मेरे जेब और 5 साल मुख्यमंत्री रहते हुए वह अपने जेब से वह सबूत नहीं निकाल पाए। तो नक्सलियों के साथ उसकी मिली-जुली कव्वाली दिख रही है। और कहीं ना कहीं मुझे लगता है कि लखमा ने पीएम मोदी के खिलाफ नक्सलियों के साथ मिलकर कोई षड्यंत्र किया है।
गौरतलब है कि हमारे क्षेत्र के मोहला मानपुर में कांग्रेस के विधायक के साथ मंच शेयर करते हुए सरजु टेकाम ने कहा था कि जो भाजपा के लिए वोट मांगने आएगा उसका सिर काट देंगे। इस तरीके की भाषाओं का प्रयोग हो रहा है। इसी तरीके से चरण दास महंत ने यहां भूपेश के नामांकन रैली पर बातें कही थी।

Exit mobile version