Dhamtari: मोबाइल और मोटरसाइकिल चोरी मामले में एक नाबालिग सहित दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने सामान किया जब्त

संदेश गुप्ता @धमतरी। (Dhamtari) जिले के नगरी बस स्टैंड स्थित एक मोबाइल दुकान से लाखों रुपये के मोबाइल चोरी मामले में सायबर सेल और नगरी पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामान बरामद कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार (Dhamtari) 25 एवं 26 नवंबर की रात नगरी बस स्टैंड स्थित एक मोबाइल दुकान का शटर तोड़कर अज्ञात चोरों ने 30 नग मोबाइल, ईयर फोन, चार्जर, पावर बैंक सहित गल्ले में रखे नकदी रकम 1200 रुपए कुल162870 रुपये को चोरी कर ले गया.मामले की शिकायत के बाद थाना नगरी में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Bhilai: जामुल नगर पालिका चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रत्याशियों के नाम की घोषणा, देखिए

वही (Dhamtari) पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही थीं इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर संदेही कुरुद निवासी भूपेंद्र साहू उर्फ बाऊ को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया. पूछताछ में संदेही ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए अपने साथी के साथ मोबाइल दुकान के शटर तोड़कर मोबाइल व अन्य एसेसरीज चोरी कर आपस में बंटवारा करना स्वीकार किया.

साथ ही आरोपी ने पूछताछ में ये भी बताया कि नवम्बर  में थाना सिटी कोतवाली अंतर्गत बनिया पारा से एक्टिवा एवं थाना कुरूद अंतर्गत ग्राम नवागांव उमरदा से मोटरसाइकिल चोरी कर अपने घर में रखना स्वीकार किया।

Dantewada: 5-5 लाख रुपए के इनाम नक्सली दंपत्ति ने किया आत्मसमर्पण, 22 जवानों की शहादत समेत कई वारदातों के दे चुके है अंजाम

फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के पास से विभिन्न कंपनियों के कुल 20 नग एंड्राइड मोबाइल कीमती करीबन 2,09,231 रु बरामद किया गया तथा आरोपी द्वारा घटना में इस्तेमाल 02 मोबाइल भी जप्त किया गया है।साथ ही चोरी की मोटरसाइकिल को भी जब्त किया है.

Exit mobile version