राइस मिल की महिला मजदूर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी… 

विश्वनाथ गुप्ता@धमतरी। जिले के  सूर्या राइस मिल में एक मामला सामने आया है। जहां पर कल रात के समय राइस मिल में काम करने वाली महिला मजदूर ने अपने साड़ी के पल्लू से फांसी लगाकर राइस मिल के अंदर खुदकुशी कर ली है। 

वही राइस मिल में काम करने वाले अन्य मजदूर ने देखा तो घटना की जानकारी राइस मिल के मालिक को दी। वही राइस मिल के मालिक राजेंद्र लुंकड़ ने बताया की महिला काफी समय से उनके राइस मिल में काम कर रही थी। महिला का नाम शिव कुमारी मांडवी उम्र 45 वर्ष है, जो की ग्राम नगरी खल्लारी की निवासी बताई जा रही है।

वही बीते दिन भर महिला ने मिल में कोई काम नहीं किया था। रात्रि के समय अचानक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मामले की जानकारी लगते ही तत्काल अर्जुनी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस और महिला के शव को धमतरी जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट  आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। 

वहीं परिजनों का कहना है कि महिला अपना घर परिवार छोड़कर कई सालों से धमतरी में काम कर रही थी। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि महिला ने क्यों आत्महत्या की हैं।

Exit mobile version