झारखंड में फिर पेट्रोल कांड, शादी से इनकार करने पर प्रेमिका को जलाया

रांची। जरमुंडी थाना क्षेत्र के भालकी गांव में प्यार में पागल सनकी युवक ने एक युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. गंभीर स्थिति में झुलसी युवती मारुति कुमारी को दुमका के फूलोझानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

जानकारी के मुताबिक मारुति कुमारी और राजेश राउत में 2019 से दोस्ती थी. इसी वर्ष 2022 के फरवरी में राजेश राउत की शादी हो गई. उसके बाद मारुति के घर वाले भी उसकी शादी के लिए वर की तलाश कर रहे थे. लेकिन राजेश राउत का कहना था कि मैं तुमसे भी शादी करूंगा और अगर तुम शादी नहीं करोगी तो तुम्हें दुमका में हुए पेट्रोल कांड की तरह जला कर मार डालूंगा और इसी क्रम में बीती रात यह घटना घटी. राजेश मारुति के घर में दरवाजा तोड़कर प्रवेश कर गया और उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी.

युवती को पहुंचाया गया अस्पताल
गंभीर रूप से झुलसी युवती  को दुमका  के फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.  उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रांची रिम्स रेफर कर दिया। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में दोषी को जल्द से जल्द सजा दिलाई जाएगी.

Exit mobile version