National: उग्र हुआ ट्रैक्टर रैली, किसानों और पुलिस के बीच भिड़ंत, गाड़ियों में तोड़फोड़, कई पुलिसकर्मी घायल

दिल्ली। (National) आज देश 72 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है. देशवासियों की नजर राजपथ पर हो रहे कार्यक्रम के साथ दिल्ली बॉर्डर पर है. 26 जनवरी यानी की गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली है. मगर अब ये ट्रैक्टर रैली उग्र रूप ले चुकी है.

Chhattisgarh: प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का संदेश, कहा- कांग्रेस के ही संघर्ष का प्रतिफल है, हमारा गणतंत्र

किसानों ने दिल्ली में घुसने के लिए कई जगहों पर बैरिकेंटस तोड़ दिये हैं. (National) कही पर तो किसानों और पुलिस के बीच झड़प की खबर भी सामने आ रही है.

(National) अब किसान गाजीपुर बॉर्डर से निकले किसानों ने अक्षरधाम में बैरिकेड्स को तोड़ दिया है. किसान अब सराय काले खां की ओर बढ़ रहे हैं. सिंघु बॉर्डर से निकले किसानों के जत्थे और पुलिस के बीच भी भिड़ंत हुई है.

Chhattisgarh: किसानों-कर्मवीरों-वन आश्रितों-स्थानीय कलाओं के लिए खोला सरकारी खजाना, ध्वजारोहण के बाद सीएम ने प्रदेशवासियों को किया संबोधित

किसानों का ट्रैक्टर मार्च, मुकरबा चौक से कंझावला जाने वाले था, लेकिन ऐन वक्त पर किसानों ने अपना रूट बदल दिया. वह आउटर रिंग रोड की ओर से बढ़ रहे हैं. इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच भिड़ंत हुई है, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. इसके साथ ही कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई है.

Exam Date Announced: इस दिन होगी PSC Main Exam और सिविल जज परीक्षा, तारीखों का हुआ ऐलान, फटाफट करें चेक

Exit mobile version