मैं उससे प्यार करता था…और वो मुझे किडनैपिंग के केस में फंसाने की देती थी धमकी….महालक्ष्मी मर्डर केस में बड़ा खुलासा

बेंगलुरु। महालक्ष्मी मर्डर केस में बड़ा खुलासा हुआ है. महालक्ष्मी की हत्या उसके साथ काम करने वाले मुक्ति रंजन राय ने ही की थी. सुसाइड से पहले उसने अपनी मां के सामने मर्डर की बात कबूली थी. उसने अपने सुसाइड नोट में भी इसके बारे में लिखा है कि मैं उससे प्यार करता था, लेकिन वो मुझे किडनैपिंग केस में फंसाने की धमकी देती थी.

मुक्ति रंजन का शव पुलिस को भद्रक जिले के धुसुरी में पेड़ से लटका हुआ मिला था. पुलिस का दावा है कि उन्हें सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें मुक्ति रंजन ने अपराध कबूल किया है. पुलिस के मुताबिक, सुसाइड से एक रात पहले मुक्ति रंजन राय ने अपनी मां के सामने महालक्ष्मी के मर्डर की बात कबूली थी. ओडिशा पुलिस के सूत्रों ने आजतक को बताया है कि हमारी जांच में ये बात सामने आई है कि मुक्ति रंजन करीब तीन साल बाद ओडिशा में अपने घर पहुंचा था. मुक्ति रंजन रात में अपनी मां के सामने फूट-फूटकर रोया और कहा कि मैंने महालक्ष्मी को मार दिया है. मां के सामने हत्या की बात कबूल करने के बाद सुबह 5 बजे उसने सुसाइड कर लिया.

महालक्ष्मी मर्डर केस की जांच के मामले में बेंगलुरु पुलिस ने ओडिशा पुलिस से संपर्क किया है. महालक्ष्मी केस के जांच अधिकारी बेंगलुरु से ओडिशा जाएंगे. मौके से मिला मुक्ति का सुसाइड नोट और मौका-ए-वारदात से बरामद लैपटॉप और बाकी सामान अपने कब्जे में लेंगे.

Exit mobile version