जिला कलेक्टर के खिलाफ नायब तहसीलदार ने जारी किया वीडियो बयान, प्रताड़ना का लगाया आरोप

बिपत सारथी@गौरेला पेंड्रा मरवाही। जिला कलेक्टर के खिलाफ नायब तहसीलदार ने वीडियो बयान जारी करते हुए प्रताड़ना का आरोप लगाया है। नायब तहसीलदार के पद पर के. रमेश ने वीडियो बयान जारी करते हुए मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है।

नायब तहसीलदार के रमेश कुमार ने कहा कि 22 जनवरी का कार्यालय आधा दिन खुलना था। कार्यालय नहीं खुलने पर उन्होंने क्लर्क को बुलाकर जवाब मांगा। इस पर क्लर्क ने झूठे आरोप लगाए। इस पूरे मामले की जानकारी नायब तहसीलदार ने फोन और व्हाटसएप्प के माध्यम से एसडीएम पेंड्रारोड को दी।

नायब तहसीलदार का आरोप है कि क्लर्क पर कार्यवाही करने के बजाय एसडीएम के कहने पर कलेक्टर प्रियंका ऋषि महोबिया ने उल्टा तहसीलदार को ही कलेक्टर कार्यालय में संलग्न कर दिया। जोकि नियम विरूद्ध है।

उन्होंने कहा वह सेना के बाद शिक्षक, बाबू और अब नायब तहसीलदार जैसे पदों पर रह चुके है और इनकी बेटी भी ज्वाईट कलेक्टर है। वह खुद शुगर और बीपी के मरीज है ऐसे में कलेक्टर के द्वारा नियमविरूद्ध और पक्षपात तरीके से हटाने और संलग्नीकरण की कार्यवाही से उनकी सदमे में मौत हो जाती है तो इसकी जिम्मेदार कलेक्टर को होना ठहराया गया है। अधिकारी के द्वारा जिले के सबसे बड़े अधिकारी के खिलाफ आरोप सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है …..

Exit mobile version