हथौड़े और टंगिया से हमला… पांच लोगों की हत्या, फिर खुद फंदे से लटक गया हत्यारा

सारंगढ़ बिलाईगढ़। छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले में पांच लोगों की हत्या के बाद हत्यारे ने खुद फांसी लगाकर जान दे दी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा मौके पर पहुंचे. उन्होंने बताया कि जिले के थरगांव ग्राम में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस के अनुसार, इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद फांसी के फंदे से लटक गया. घटना की सूचना मिलते ही थरगांव थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. एसपी पुष्कर शर्मा ने कहा कि एफएसएल की टीम की मदद से इस जघन्य हत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

महासमुंद की सीमा से लगा है गांव

एसपी ने कहा कि अभी तक इस हत्याकांड के पीछे की वजह का पता नहीं चला है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले का यह थाना सलिहा थाना महासमुंद जिले की सीमा से लगा हुआ है. यह सारंगढ़ से 22 किलोमीटर दूर है. यह गांव थरगांव भी पहुंच विहीन होने के चलते पुलिस को मामले की जानकारी वारदात के कुछ घंटे बाद मिली.

मृतकों का पड़ोसी था हमलावर

मृतकों की पहचान हेमलाल, जगमती, मिरा और मिरा के पुत्र सहित दो मासूम के रूप में की गई है. वहीं, हत्यारा मनोज साहू उर्फ पप्पू टेलर पड़ोसी बताया जा रहा है. सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के एसपी पुष्कर शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है.

Exit mobile version