Uncategorized

Mungeli: अचानक क्यों वन परिक्षेत्र में मचा हड़कंप, देखिए

नवनीत शुक्ला@मुंगेली। (Mungeli) वन परिक्षेत्र के जंगल  अंदर बड़ी संख्या में कटी हुई लकड़ी मिलने से क्षेत्र में- हड़कंप मच गया. जहां 10 से 12 अलग-अलग जगह में 60 से 70 नग लकड़ी मिलने की बडी खबर निकल कर सामने आ रही है।

Bihar: 17 दिन बाद एक्शन में पुलिस, गुलनाज को जिंदा जलाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो फरार, जानिए पूरा मामला

(Mungeli)  मिली जानकारी के अनुसार जंगल के भीतर लगभग 10 ट्रेक्टर सेन्हा और कररा लडकी पाया गया है। लगभग सभी  लकड़ी की लंबाई 15 फिट बताई जा रही है। जंगल के भीतर 10-12 अलग अलग जगहों पर  एक – एक लकड़ी के ढेर में लगभग 65-70 नग होने की बात कही जा रही है और यह लडकी 7 दिन से 10 दिन पुराना काटा गया होगा।

Bihar: 17 दिन बाद एक्शन में पुलिस, गुलनाज को जिंदा जलाने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो फरार, जानिए पूरा मामला

(Mungeli) जिसकी पहचान कर अनुभवों ने बताया।  यह पुरा ममला मुंगेली जिले के लोरमी ब्लाक अंतर्गत अचानकमार टाइगर रिजर्व ग्राम पंचायत कटानी के आश्रित पंचायत बम्हनी बिंग गाड 512 और ATR  सुरही का है।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए लोरमी क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य और प्रतिनिधि साथ ही वन अधिकार समिति बम्हनी अध्यक्ष का कहना है कि वन परिक्षेत्र में कोई अधिकारी जांच कार्यवाही के लिए नहीं आते हैं।

जिससे यह अनैतिक कार्य हो रहा है। जिसकी शिकायत जिला पंचायत मुंगेली और उच्च अधिकारी को किया जाएगा। साथ ही इस मामले की उच्च स्तर पर जांच कार्यवाही भी कराया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button