Raipur से लापता महिला कांस्टेबल इस हालत में मिली वृंदावन में…..जानिए क्या करती है…

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायपुर (Raipur )से करीब 9 महीने से लापता रायपुर पुलिस की महिला कांस्टेबल वृंदावन में फूल बेचती नजर आई. उन्होंने ऐसा कदम इसलिए उठाया कि वो अपने परिजनों और वरिष्ठ अधिकारियों से तंग आ चुकी थी.

अंजना सहिस के वृंदावन में फूल बेचने की जानकारी मिलने के बाद छत्तीसगढ़ पुलिस की टीम उन्हें लेने पहुंची लेकिन महिला ने उनके साथ जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद रायपुर पुलिस को वहां  से खाली हाथ लौटना पड़ा.

(Raipur) दरअसल रायपुर शहर में तैनात अंजना सहिस को करीब 9 महीने पहले पुलिस मुख्यालय में सीआईडी विभाग भेज दिया गया था जिसके बाद वो एक दिन लापता हो गई. काफी खोजबीन के बाद भी अंजना का उस वक्त पुलिस पता नहीं लगा पाई थी.

Accident: भीषण सड़क हादसा, 4 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत, राज्य में शोक की लहर

इसके बाद उनकी मां ने 21 अगस्त को बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस अंजना तक इसलिए भी नहीं पहुंच पा रही थी क्योंकि उसने मोबाइल इस्तेमाल करना भी बंद कर दिया था.

(Raipur पुलिस को बैंक से उसके एटीएम इस्तेमाल करने के लोकेशन की जानकारी मिली और जब टीम उसे ढूंढते हुए वृंदावन पहुंची तो महिला कांस्टेबल को फूल बेचते हुए देखकर हैरान रह गई.

महिला कांस्टेबल वहां कृष्ण मंदिर के बाहर फूल बेच रही थी. पुलिस टीम ने जब उससे साथ चलने को कहा तो महिला कांस्टेबल अंजना सहिस ने लौटने से इनकार कर दिया और कहा कि अब उसे यहीं मन लगता है और वो वापस अपने घर नहीं जाएगी.

Exit mobile version