नारायणपुर के लिए रवाना हुए मंत्री टंकराम वर्मा, पीएम आवास के हितग्राहियों को सौंपी जाएगी घर की चाबी

रायपुर। मंत्री टंकराम वर्मा नारायणपुर के लिए रवाना हो चुके हैं। दौरे से पहले उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए दौरे से संबंधित जानकारी दी। इतना ही नहीं अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी मंत्री ने पत्रकारों को जानकारी दी। दौरे को लेकर कहा कि जिला स्तरीय आवास मेला में शामिल होंगे। 18 लाख पीएम आवास देने का वादा किया था, जिसे मुख्यमंत्री ने पूरा किया। हितग्राहियों को आज आवास की चाबी सौंपी जाएगी।

कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन दाखिल करने और शक्ति प्रदर्शन को लेकर कहा कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव से ही शक्तिहीन हो चुकी है। उसमें एनर्जी आने वाला नहीं है। कांग्रेस पर से लोगों का भरोसा उठ गया है। नारायणपुर मे सैकड़ो बोरिया तेंदूपत्ता जलाए जाने पर कहा कि अधिकारियों से चर्चा करेंगे और अगर ऐसा कुछ पाया जाता है, तो जांच के बाद कार्रवाई भी की जाएगी।

दिवाली पर कर्मचारियों को सौगात देने पर कहा कि
सबका साथ सबका विकास और सब का विश्वास इस अवधारणा पर बीजेपी काम कर रही है। बीजेपी का उद्देश्य है छत्तीसगढ़ का समग्र विकास हो और सुख शांति और समृद्धि आए। सभी वर्ग के लिए सबके हितों का ध्यान रखा जाए। भाजपा किसी वर्ग विशेष के लिए काम नहीं करती। पीसीसी चीफ दीपक बैज द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में कहा कि सरकार अपनी हर घोषणा को गंभीरता से लेती है। छत्तीसगढ़ विधानसभा में घोषणा की थी सभी बड़ी घोषणा को 100 दिन के अंदर पूरा कर दिया।

Exit mobile version