Pathalgaon हादसे में गंभीर रूप से घायलों का मेडिकल बुलेटिन जारी, एक हायर सेंटर रेफर, 3 की हालत स्थिर

जशपुर। जिले के पत्थलगांव (Pathalgaon ) में दुर्गा विसर्जन के दौरान हुए हादसे में गंभीर रूप से घायल मरीजों को रायगढ़ रेफर किया गया था.  जिनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं  एक मरीज को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

इस संबंध में रायगढ़ मेडिकल कॉलेज द्वारा मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए बताया गया है कि हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए चार में से तीन की हालत स्थिर बनी हुई है. वह एक व्यक्ति को अंदरुनी चोट होने की वजह से इलाज के लिए रेफर किया गया है. मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि घायल सहानी राठिया (25),करन सिंह (30) राजकुमार सिंह (15) और जनता राम (45) शामिल हैं. (Pathalgaon ) करन सिंह को सिर में और राजकुमार को दाहिने कंधे में चोट है. जिनकी हालत स्थिर है. वहीं, जनता सिंह को सिर के अंदरूनी हिस्से में आईं. चोट की वजह से हायर सेंटर के न्यूरो विभाग में रेफर किया गया है.

Kanker: बेमौसम बारिश ने अन्नदाता के लिए बढ़ाई मुसीबत, धान की फसल हो रही बर्बाद

(Pathalgaon ) शुक्रवार को दुर्गा विसर्जन के लिए निकली रैली मे अनियंत्रित कार घुस गई थी. जिससे 16 लोग घायल हो गए थे. इसमें पत्थलगांव के एक व्यक्ति की मौत हो गई थी. इसके बाद पत्थलगांव में तनाव की स्थिति बनी हुई थी. परिजनों एवं लोगों ने चक्का जाम कर दिया था. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को 50 लाख देने की घोषणा भी की है.

Exit mobile version