बदमाशों और जुआरियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, 5 जुआरी समेत ऑटोमैटिक पिस्टल के साथ एक बदमाश गिरफ्तार

जशपुर: जशपुर पुलिस ने बागबहार थाना इलाके के मटपहाड़ में रेड किया. छापे के दौरान पुलिस जब जुआरियों के अड्डे पर पहुंची तो देखा कि जुआरी इनवर्टर की रोशनी में जुआ खेल रहे हैं. पुलिस ने मौके से पांच जुआरियों को गिरफ्तार किया. दूसरी कार्रवाई पुलिस ने कुनकुरी में की. मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली की बस स्टैंड इलाके में एक युवक पिस्टल के साथ पकड़ा गया.

पुलिस की रेड: ”पुलिस लगातार गुंडे बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाती रहती है. गुरुवार को भी कुनकुरी बस स्टैंड से एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया. पकड़ा गया बदमाश ऑटोमैटिक पिस्टल और पांच गोलियों के साथ गिरफ्तार हुआ. पकड़ा गया बदमाश हथियार बेचने की फिराक में घूम रहा था. दूसरी घटना बागबहार एरिया की है जहां जुआ खेले जाने की खबर पुलिस को मिली. पुलिस ने मौके पर दबिश देकर पांच लोगों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए लोग इंवर्टरन की रोशनी में जुआ खेल रहे थे”.

पुलिस अधीक्षक की चेतावनी: एसपी ने साफ कर दिया है कि अपराध करने वाले बदमाशों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस को जब भी सूचना मिलती है पुलिस तत्काल गुंडे बदमाशों पर कार्रवाई करती है. सात मई को जशपुर में मतदान होना है. मतदान की वजह से पुलिस अधिक सतर्कता बरत रही है.

Exit mobile version