Maharashtra: पुलिस हिरासत में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर दिया था विवादित बयान

मुंबई। (Maharashtra) महाराष्ट्र पुलिस ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को हिरासत में लिया है. बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर विवादित बयान दिया था. जिसके बाद नारायण राजे राज्य सरकार के निशाने पर थे. केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ अब तक 4 एफआईआर दर्ज हुआ है. जबकि रत्नागिरी कोर्ट द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है.

(Maharashtra) मंगलवार सुबह से ही नारायण राणे के खिलाफ शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था. नासिक में भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर पर पत्थरबाजी की गई थी. (Maharashtra) केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नारायण राणे के बयान पर विवाद होने के बाद ये घटना सामने आई थी. सिर्फ नासिक ही नहीं बल्कि अब मुंबई, अमरावती, रत्नागिरी समेत कई शहरों में नारायण राणे के खिलाफ प्रदर्शन हो रहा है.

Video: जब महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद ट्रैक्टर पर सवार होकर पहुंचे मंच तक…देखिए

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे द्वारा रत्नागिरी कोर्ट में दायर की गई अग्रिम जमानत की याचिका अदालत द्वारा खारिज कर दी गई है. नारायण राणे के खिलाफ चार एफआईआर दर्ज हैं और पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने की तैयारी में है. नासिक पुलिस कमिश्नर दीपक पांडे का कहना है कि उनकी टीम दो घंटे में चिपलून तक पहुंचेगी. उन्होंने एसपी रत्नागिरी को निर्देश दिया है कि नारायण राणे को कस्टडी में लिया जाए.

Exit mobile version