बलौदाबाजार

Lockdown: सख्त लॉकडाउन, प्रशासन ने दिखाई सख्ती, सभी के लिए कड़े नियम लागू, बेवजह बाहर निकलने वालों पर….Video

बलौदाबाजार। (Lockdown) कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते जिले में 23 से 29 सितंबर तक पूर्ण लॉकडाउन (Lockdown)  कर रखा है। जिसमें केवल जरूरी सामानों को छूट दिया गया है। जिसमे दूध मेडिकल,हॉस्पिटल सहित आपातकालीन सेवाओ को छूट दी गई है।

चौक-चौराहो पर नाकेबंदी

गौरतलब है कि इस बार के लॉकडाउन(Lockdown)   में जिले के सभी सब्जी मार्केट, किराना दुकान सहित सभी शराब दुकानों को भी बंद किया गया है। जिला प्रशासन और पुलिस की संयुक्त टीम ने जिले भर के चौक –चौराहो में नाकेबंदी कर बेवजह घूमने वालो पर सख्ती बरत रहे हैं। भाटापारा एसडीएम महेश राजपूत ने

बेवजह घूमने वाले लोगों को रोककर लॉकडाउन (Lockdown)  का पालन करने की हिदायत दी। साथ ही बिना मास्क मोटरसाइकिल सवार लोगों का चालान काटा गया।

Chhattisgarh: माकपा व ट्रेड यूनियनों का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, कहा- कृषि संशोधन और श्रम कानूनों में बदलाव बिल
लॉकडाउन का पालन करते दिखे लोग

लॉकडाउन के तीसरे दिन बलौदाबाजार सहित भाटापारा नगर में लोग इस बार लॉकडाउन का पालन करते नजर आए। जिसके कारण दोपहर तक सड़कें सुनसान दिखी। हालांकि इस बार प्रशासन भी काफी सख्त दिख रही है। जिसके कारण लोग लॉक डाउन का पालन करते नजर आए।

कलेक्टर और एसपी कार्याल से कर रहे जिले की मॉनिटरिंग

आपको बता दें कि इस बार लॉकडाउन का पूर्ण पालन करने की वजह से पुलिस और प्रशासन ने काफी कम चलान काटा है। जिससे स्पष्ठ होता है कि लोग इस बार कोरोना के बढ़ते चैन को रोकने के लिए जागरूक नजर आए। इसके अलावा जिला कलेक्टर और एसपी भी कार्यालय से पूरे जिले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। जिससे किसी तरह की लापरवाही सामने न आ सकें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button