कोरिया

Koreya: भालू का आतंक, एक परिवार के 4 लोगों पर किया हमला, 2 ने मौके पर तोड़ा दम, दहशत में ग्रामीण

संजय गुप्ता@कोरिया। (Koreya) एक ही परिवार के 4 लोगों पर आदमखोर भालू ने हमला किया है। इस हमले में दो की मौके पर ही मौत हो गई। सोनहत विकासखंड के ग्राम अगवानी में भालू ने एक ही परिवार के चार लोगों पर हमला कर दिया है।

(Koreya) इसमें से दो की मौत हो चुकी है। दो लोग घटनास्थल पर फंसे हुए हैं। कुछ पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाने की कोशिश में है। भालू घटना स्थल पर डेरा जमाए हुए बैठा है।

(Koreya) वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई है। 108 की टीम भी मौके पर पहुंची और दो घायलों को लेकर जिला अस्पताल 102 वाहन द्वारा पहुंचाया गया। जिला अस्पताल पहुंचते तक दोनों की स्थिति काफी गंभीर है।

Sought Answers: रामकृष्ण अस्पताल और होटल बेबीलॉन को नोटिस, हाईकोर्ट ने तीन हफ्ते में मांगा जवाब..जानिए क्या है पूरा मामला

पूरा मामला सोनहत के अंगवाहि गांव का है, जहां एक परिवार पर भालू ने हमला किया है. घटना की जानकारी के बाद वन विभाग की टीम और 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है, लेकिन भालू के आतंक से इलाके में दहशत का माहौल है.

Chhattisgarh: भूपेश सरकार का बड़ा फैसला, अब सिर्फ इतने रुपए में होगी कोरोना की जांच, नई दरें तत्काल प्रभाव से लागू

जिला अस्पताल पहुंचने के बाद इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर एक महिला एक पुरुष की मौत हो चुकी है। 2 महिलाओं को जिला अस्पताल भेजा गया है। सभी लोग एक ही परिवार के हैं। भालू की डर से एक युवक पेड़ पर चढ़ गया था। जिसे रेस्क्यू कर नीचे उतारा गया।

सविप्रा उपाध्यक्ष विधायक गुलाब कमरो पहुँचे भालू प्रभावित क्षेत्र अंगवाही पहुंचे। जहां विधायक ने घटना की जानकारी लेकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। घटना पर दुख जताते हुए हर सम्भव मदद का भरोसा दिया है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button