त्यौहार को लेकर खरसिया पुलिस अलर्ट, शांति और सौहार्द रूप से त्यौहार सम्पन्न कराने सुरक्षा के इंतजाम कड़े इंतजाम: एपी खांडेकर

खरसिया। एसपी अभिषेक मीना के निर्देशन पर दीपावली त्यौहार के मद्देनजर सम्पूर्ण जिले में सुरक्षा के और कड़े इंतजाम किये गये है । जिले में प्रवेश करने वाले मागों में पुलिस नाकेबंदी कर संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर सभी प्रकार की गतिविधियों पर नजर रखे हुए है । प्रतिदिन सभी थाना क्षेत्र में बाजार और भीड़-भाड क्षेत्र में पुलिस की फुट पेट्रोलिंग जारी है , साथ ही पुलिस टीमें अपने-अपने क्षेत्र के हॉटल, ढाबा, धर्मशाला चेक कर रूकने वालों के ठहरने के कारणों की तस्दीकी किया जा रहा है ।

इसी क्रम में आज भी आम जनमानस को सुरक्षा का बोध कराने चौकी प्रभारी खरसिया अमिताभ प्रकाश खांडेकर के साथ खरसिया पुलिस द्वारा शहर में फ्लैग मार्च के रूप में पेट्रोलिंग किया गया । पुलिस टीम व्यापारियों को सड़क ऊपर सामान नहीं रखने की समझाइश दिए । यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के लिए यातायात कर्मियों को निर्धारित समय तक पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी करने निर्देश दिए ।

साथ ही चौकी प्रभारी अमिताभ खांडेकर द्वारा – शहरवासियों को प्रशासन के नियमों का पालन करते हुए निर्धारित किये गये समय तक फटाके जलाने की अपील किया गया । वे बताये कि पुलिस लगातार फुट पेट्रोलिग कर माइनर एक्ट की कार्रवाई करेगी, बिना नम्बर और मॉडीफाई सायलेंसर वाले वाहन पर कार्यवाही करेगी । फटाके जलाते वक्त बच्चों और मवेशियों का विशेष ध्यान दें । फटाकों के साथ छेड़खानी ना करें उत्पाती और असमाजिक तत्वों पर पुलिस कार्रवाई करेगी ।

Exit mobile version