Kanker: दो पत्रकारों से मारपीट का मामला, पत्रकार संघ ने की कार्रवाई की मांग, राज्यपाल के नाम अनुविभागीय अधिकारी को सौपा ज्ञापन

प्रसेनजीत साहा@पखांजुर। (Kanker) कांकेर में 26 सितंबर को दो पत्रकार कमल शुक्ला और सतीश यादव के साथ मारपीट से पूरे देश के पत्रकारों में आक्रोश देखा जा रहा है। जिस पर स्थानीय व प्रदेश भर के पत्रकारों ने इस घटना की निंदा की है। और मामले के दोषी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है।

इस मामले को लेकर परलकोट पत्रकार संघ पखांजुर तथा छ.ग.जर्नलिस्ट वेलफेयर यूनियन पखांजुर ने महामहिम राज्यपाल के नाम पखांजुर अनुविभागीय अधिकारी को ज्ञापन दिया गया ।

(Kanker) ज्ञापन में कहा गया है कि कांकेर जिला मुख्यालय में पत्रकारों के साथ सरेआम गाली गलौज एवं मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है।शहर के बीच पुलिस थाने के सामने में हुई इस घटना की सभी पत्रकार कड़ी से निंदा करते हैं ।

(Kanker) इस घटना के आरोपी के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग करते हैं साथ ही प्रदेश के पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने की मांग भी किए गए हैं जिससे कि पत्रकार भयमुक्त होकर समाचार संकलन कर सके इस ज्ञापन प्रक्रिया में धंनजय चंद,जतन बिस्वास, देवाशीष बिस्वास, रविन मंडल,नीतीश मल्लीक,अमर मंडल,कमल जायसवाल, संदीप शर्मा,धीरज बैरागी,पिजुष मंडल,अमित बोस,शुकान्त बिस्वास,मिंटू सिकदार,बिजय मजूमदार,अंकित बाला तथा अन्य सभी परलकोट क्षेत्र के सभी पत्रकार उपस्थित रहे।

Election Commission: उपचुनाव के तारीखों का ऐलान, केरल-बंगाल को छोड़कर इन राज्यों में मतदान 3 को

Exit mobile version