Janjgir-Champa: हत्यारे पत्रकार..सरपंच बेटे को मौत के घाट उतारने महिला उपसरपंच ने दिया था सुपारी…ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा

जांजगीर-चांपा। (Janjgir-Champa) जिले के हसौद क्षेत्र में सरपंच बेटे की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। सरपंच बेटे के हत्याकांड में पुलिस ने महिला उप सरपंच सहित दो पत्रकारों को हिरासत में लिया है। बता दें कि 11 आरोपियों के साथ मिलकर इन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया था। जानकारी के मुताबिक पंचायत चुनाव के बाद से ही दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था।

(Janjgir-Champa) पुलिस से मिली जानकारी अनुसार जांजगीर के हसौद क्षेत्र की ग्राम पंचायत भाता माहुल से भगवान लाल चंद्रा सरपंच के बेटे उनके जगह उनका काम देखते थे। वहीं से राजकुमारी चंद्रा उपसरपंच है। दोनों पक्षों में चुनाव को लेकर रंजिश चली आ रही है। (Janjgir-Champa) आरोप है कि इसी रंजिश के चलते उप सरपंच राजकुमारी चंद्रा ने माल्दा निवासी वेब पोर्टल के कथित पत्रकार रणधीर कश्यप और एक अखबार के पत्रकार गोविंद चंद्रा को विजय की हत्या करने के लिए 5 लाख की सुपारी दी थी।

हालांकि इससे पहले ही SP पारुल माथुर को इसकी जानकारी मिली। उन्होंने बातचीत की रिकॉर्डिंग हाथ लग गई। जिसके बाद पुलिस ने देर रात उपसरपंच राजकुमारी चंद्रा, उसके पति सुरेश चंद्रा, दोनों कथित पत्रकारों रणधीर कश्यप व गोविंद चंद्रा, सुशीला यादव, दो भाइयों श्यामलाल चंद्रा व शाोभित चंद्रा, केशव चंद्रा, भरत चंद्रा, कौशल चंद्रा और सम्मेलाल जायसवाल को गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version