जगदलपुर

Jagdalpur: पूर्व विधायक संतोष बाफना की मौजूदगी में बांटी गई खाद्यान्न सामग्री, कहा- रोना से लड़ने के लिए वैक्सीन लगवाना जरूरी

संजय साहा@जगदलपुर। (Jagdalpur) पूर्व विधायक संतोष बाफना की मौजूदगी में वार्ड के डोंगाघाट में मंगलवार को 200 परिवारों को खाद्यान सामग्री बांटी गई। इस अवसर पर भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता एवं नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे भी उपस्थित थे। पूर्व विधायक संतोष बाफना ने कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए वैक्सीन लगाना जरूरी है, सभी वैक्सीन जरूर लगाएं। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वैक्सीन के लिए धन्यवाद देता हूं एवं उन महान वैज्ञानिकों को नमन करता हूं। जिन्होंने वैक्सीन बनाया।

जगदलपुर के भाजपा पार्षदों ने लगातार अपने वार्डो में जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर सहयोग प्रदान कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी परिवार हर व्यक्ति की चिंता कर रहा है। मुझे विश्वास है कि कोरोना की इस लड़ाई को हम बहुत जल्द लड़कर जीत हासिल कर लेंगे।

नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा हमारे कार्यकर्ता लगातार दिन रात मेहनत करके पूरे 48 वार्डो तक लोगों में जागरूकता के साथ साथ सेवा कार्य में लगे हुए हैं। नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि इस कोरोना काल में वैक्सीन को लेकर कांग्रेस के लोग राजनीति कर रहे है और भाजपा के लोग राहत कार्य में लगे हुए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button