स्कूल में मासूम बच्ची से बलात्कार, आरोपी कंप्यूटर टीचर गिरफ्तार

भोपाल


राजधानी के प्राइवेट स्कूल में एक मासूम बच्ची के साथ बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पीड़ित बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी टीचर कासिम रेहान के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके इस मामले की जांच कर रही है.मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है.

पुलिस उपायुक्त प्रियंका शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की उम्र तीन साल सात महीने है. वो एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. उसकी मां ने उसके निजी अंगों में चोट के निशान देखने के बाद स्कूल का दरवाजा खटखटाया, लेकिन प्रबंधन ने उसकी शिकायत को नजरअंदाज कर दिया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने सोमवार को स्थानीय थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई. 

इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस की एक टीम जांच के लिए स्कूल पहुंची. इस मिली जानकारी के आधार पर आरोपी कंप्यूटर शिक्षक कासिम रेहान को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी की उम्र 28 साल है. उससे पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Exit mobile version