देश - विदेश

Haryana के सीएम का बिगड़ा स्वास्थ्य, कोरोना पॉजिटिव आई रिपोर्ट,संपर्क में आए लोगों से की अपील

चडीगढ़। (Haryana) हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने खुद इसकी जानरकारी ट्वीट कर दी है. सीएम ने सप्ताहभर में संपर्क में आए लोगों से क्वारंटीन होने की अपील की है.

(Haryana)मुख्यमंत्री खट्टर ने अपने ट्वीट में बताया है कि आज कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने कर्मचारियों से भी कोरोना टेस्ट कराने को कहा है.

सीएम खट्टर ने पिछले सात दिन के अंदर अपने संपर्क में सीधे तौर पर आए लोगों से भी तत्काल क्वारनटीन में चले जाने और इसका कड़ाई से पालन करने को भी कहा है. सीएम हाउस के कई लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए थे.

(Haryana)गौरतलब है कि खट्टर ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया था. खट्टर की एसवाईएल मीटिंग के दौरान शेखावत से मुलाकात हुई थी.

गजेंद्र सिंह की कोरोना रिपोर्ट 20 अगस्त को पॉजिटिव आई थी. शेखावत के अलावा कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सिंह सैनी ने भी सीएम खट्टर से मुलाकात की थी. सैनी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Chhattisgarh: पिछले 24 घंटे में सामने आए कोरोना के 755 नए केस, मौत का आंकड़ा 200 पार, जानिए किस जिले में मिले कितने मरीज
खट्टर से पहले इन राज्यों के सीएम हो चुके हैं संक्रमित

मनोहरलाल खट्टर किसी राज्य के कोई पहले मुख्यमंत्री नहीं हैं, जो कोरोना की चपेट में आए हों. उनसे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. शिवराज के अन्य परिजनों की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी. हालांकि, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की बेटी के भी कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी.

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button