पीड़िता की शिकायत पर तत्काल कार्रवाई, सारंगढ़ पुलिस ने फरार आरोपी को पकड़ा, बच्चे और पति को जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

नितिन@रायगढ़। सारंगढ पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है। जानकारी के मुताबिक आरोपी ने उसे धमकाते हुए जबरन उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया। फिर बाद में आरोपी ने पति और बच्चों को मारने की धमकी देकर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। सुबह होने पर आरोपी को फंसने का डर लगा। तब आरोपी ताराचंद कोशले अपने ही घर में ले जाकर पीड़ित महिला को आरोपी अपने ही घर मे बंधक बनाकर रखा रहा।

इधर पतासाजी में जुटे पीड़िता के परिजनों को भनक लगी कि आरोपी ताराचंद कोशले ने अपने घर में महिला को बंधक बनाकर रखा हुआ है। साथ ही कमरे का दरवाज़ा पूरे दिनभर से बंद हैं। जैसे ही उसके घर के दरवाजे को खोला गया तो दरवाजा खोलते ही आरोपी ताराचंद कोशले घर से कूद कर भाग निकला। वही बेबस पीड़िता कमरे से बाहर आकर अपने परिवार के लोगो से लिपटकर रोने लगी। उसने परिजनों को अपनी आप बीती बताई।

थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई

जिसके बाद घर के सदस्य व पीड़िता सारंगढ थाना पहुँचे और अपनी रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद सारंगढ थाने की टीम जांच में जुटी और आरोपी ताराचंद कोशले के विरुद्ध धारा 376,506,342 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया फिर रिमांड में आरोपी को जेल दाखिल किया।

Exit mobile version