भीषण विस्फोट, सेना के बम मिलने से मचा हडकंप, 5 किलोमीटर तक सुनाई दी धमाके की गूंज

जबलपुर



गुरुवार को इतना तेज विस्फोट हुआ कि लगभग पांच किमी के रेंज में आने वाले घरों के कांच टूट गए. इसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर का है.

 गुरुवार को जिले में इतना भयानक विस्फोट हुआ कि लगभग पांच किमी तक लोगों को इसकी गूंज सुनाई दी. जबलपुर  में अधारताल के खजूरी खिरिया बाईपास के पास मौजूद रजा मेटल इंडस्ट्री में लगभग 12:30 बजे भयंकर विस्फोट  हुआ, जिससे लोगों में हड़कंप मच गया. धमाका इतना तेज था कि पहले भूकंप की खबर सामने आई, लेकिन लोगों की अफरा-तफरी के बीच पता चला कि इस कचरा गोदाम में भयंकर विस्फोट हुआ है. विस्फोट इतना तेज था कि आसपास के घरों के कांच तक टूट गए और लोगों में दहशत का माहौल बन गया.

घटनास्थल पर जबलपुर कमिश्नर सहित कलेक्टर, एसपी और तमाम उच्च स्तर के अधिकारी पहुंचे और कार्रवाई शुरू कर दी. जबलपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने बताया कि बड़ा विस्फोट हुआ जिसमें गोदाम की छत उड़ गई. इस विस्फोट में कुछ लोगों की मौत की सूचना भी मिली. हांलांकि, संख्या की पुष्टि अभी नहीं हुई. घटनास्थल पर विस्फोटक पदार्थ मिलने के बाद पूरे घटनास्थल को खाली करा दिया गया. सिर्फ संबंधित अधिकारी ही जांच के लिए फैक्ट्री के अंदर जा सकते हैं.

Exit mobile version