महिला डांसर के साथ दरोगा ने यूनिफॉर्म में लगाए ठुमके

मैहर


जिले के रामनगर थाने में पदस्थ सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सुशीलल कुमार अहिरवार रामनगर थाना क्षेत्र के हिनौता गांव में गुलाब सिंह के यहां एक कार्यक्रम में भोजपुरी गाने पर आधी रात को डांस किया था. आरोप है कि दरोगा शराब के नशे में धुत्त होकर खूब ठुमके लगा रहे थे.

इस वीडियो में दरोगा साहब सारी मर्यादाओं को भूलकर महिला डांसर के साथ पुलिस व मिलिट्री मिक्स ड्रेस पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं. दरोगा साहब ने जिस वक्त यह डांस किया गया था, इस वक्त वे अपनी पिस्टल भी कमर में खोंसे हुए दिखाई दे रहे हैं. अब उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है.

बताया जाता है कि मैहर जिले के रामनगर थाने में पदस्थ सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सुशीलल कुमार अहिरवार रामनगर थाना क्षेत्र के हिनौता गांव में गुलाब सिंह के यहां एक कार्यक्रम में भोजपुरी गाने पर आधी रात को डांस किया था. आरोप है कि दरोगा शराब के नशे में धुत्त होकर खूब ठुमके लगा रहे थे. जिस प्रकार से उन्होंने नृत्य किया, उससे पुलिस का अनुशासन तार-तार करने के साथ ही पूरे विभाग को शर्मसार कर दिया है. आपको बता दें कि सुशील अहिरवार खुद को सिंघम साबित करने में अक्सर फजीहतों का सामना करते रहते हैं.

Exit mobile version