जानिए कैसे बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही और अन्य लोग ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कैसे जुड़े?

मुंबई. प्रमुख बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने हाल ही में ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपनी संलिप्तता के लिए सुर्खियां बटोरीं, जो 200 करोड़ रुपये के घोटाले के मामले में प्राथमिक आरोपी है। इनमें सुकेश के साथ जैकलीन फर्नांडीज के रिश्ते पिछले साल से ही सुर्खियों में हैं। शनिवार को सूत्रों ने खुलासा किया कि जैकलीन फर्नांडीज ने एक समय इस ठग से शादी करने पर विचार किया था।

जैकलीन के अलावा, अधिकारियों ने नोरा फतेही, निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल जैसे अन्य अभिनेताओं के साथ सुकेश के संबंध का खुलासा किया है।

लेकिन इस ठग से बॉलीवुड के बड़े नाम कैसे जुड़ गए?

इन सभी अभिनेत्रियों को ठग से जोड़ने वाली एक शख्स हैं उनकी करीबी सहयोगी पिंकी ईरानी। ईरानी को ठग ने काम सौंपा और उन्हें अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज से मिलवाने के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पिंकी पर सुकेश चंद्रशेखर के बारे में गलत जानकारी देकर जैकलीन को पेश करने का आरोप लगाया था। सूत्रों के मुताबिक पिंकी ने जेल के अंदर अभिनेताओं से मिलने में सुकेश की मदद की और उनकी ओर से उन्हें महंगे तोहफे दिए।

जैकलीन की सुकेश से मुलाकात
जैकलीन फर्नांडीज ने ईडी को बताया कि सुकेश ने खुद को सन टीवी के मालिक के रूप में पेश किया था और वह जयललिता के राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते थे। उसने जांच एजेंसी को बताया कि उसने दिसंबर 2020-जनवरी 2021 के दौरान उससे संपर्क करने की कोशिश की थी, लेकिन उसने उसकी कॉल का जवाब नहीं दिया। अभिनेता ने कहा कि सरकारी कार्यालय से किसी ने उनसे संपर्क किया था और उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से संपर्क करने के लिए कहा गया था, जिन्होंने शेखर रत्न वेला के रूप में खुद को पेश किया था।

अक्टूबर 2021 में ठग के वकील अनंत मलिक ने मीडिया को बताया कि जैकलीन और सुकेश एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि जैकलीन ने कॉनमैन के साथ रिलेशनशिप में होने से साफ इनकार किया है।

हालाँकि, उसके साथ डेटिंग करने से इनकार करने के हफ्तों बाद, सुकेश के साथ जैकलीन फर्नांडीज की अंतरंग तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं।

सुकेश ने नोरा फतेही को भी दिए उपहार
नोरा फतेही से हाल ही में दिल्ली पुलिस ने रंगदारी मामले में छह घंटे तक पूछताछ की थी। दिसंबर 2020 में चेन्नई में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने अधिकारियों को बताया कि इस आयोजन के लिए बुकिंग उनकी एजेंसी, एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के माध्यम से की गई थी।

उसने पुलिस को बताया कि इस कार्यक्रम में उसकी मुलाकात सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल से हुई, जिसने बाद में उसे एक गुच्ची बैग और एक आईफोन दिया। लीना ने नोरा से कहा कि वह बहुत बड़ी फैन हैं लेकिन वह उनसे मिल नहीं पाईं।

लीना ने फिर अपना फोन स्पीकर पर रखा और दोनों से बात की। नोरा ने कहा, “उन्होंने मुझे धन्यवाद दिया और कहा कि वे बड़े प्रशंसक हैं। उसने तब घोषणा की कि वे मुझे प्यार और उदारता के प्रतीक के रूप में एक नई बीएमडब्ल्यू कार देने जा रहे हैं। हालांकि, नोरा ने कहा कि उन्हें बीएमडब्ल्यू की जरूरत नहीं है क्योंकि उनके पास पहले से ही एक है।

4 अभिनेत्रियों ने भी सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की
चार छोटे समय की अभिनेत्री और मॉडल , निकिता तंबोली, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुशा पाटिल ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की, जब वह दिल्ली जेल में बंद था। ये चारों कलाकार अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के जरिए ठग से मिलने तिहाड़ जेल गए थे।

पिंकी ने इन अभिनेताओं को अलग-अलग नामों से सुकेश से मिलवाया और उनके आने के बदले में उन्हें ठग से पैसे और उपहार मिले। इन चार अभिनेत्रियों में से, अरुषा पाटिल ने स्वीकार किया कि पिंकी ईरानी ने उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से मिलवाया था, लेकिन तिहाड़ जेल में उनसे मिलने से इनकार किया।

सुकेश चंद्रशेखर ने इनमें से अधिकांश अभिनेताओं को शेखर के रूप में अपना परिचय दिया और उन्हें बताया कि वह उद्योग जगत के एक बड़ी हस्ती हैं।

Exit mobile version