मनीष सिसोदिया को मिल गई क्लीन चिट, सीबीआई को मेरे बैंक लॉकर में कुछ नहीं मिला

नई दिल्ली. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को दावा किया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा शराब घोटाले के संबंध में लॉकर की तलाशी के बाद उनके बैंक लॉकर में कुछ भी नहीं मिला। उन्होंने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को क्लीन चिट मिल गई है. सीबीआई के करीब पांच अधिकारियों की एक टीम तलाशी को अंजाम देने के लिए राष्ट्रीय राजधानी के बाहरी इलाके गाजियाबाद के सेक्टर 4 वसुंधरा में पीएनबी शाखा पहुंची।

मनीष सिसोदिया ने कहा। आज मेरे बैंक लॉकर में कुछ भी नहीं मिला जैसे सीबीआई छापे के दौरान मेरे आवास पर कुछ भी नहीं मिला। मुझे खुशी है कि मुझे क्लीन चिट मिली है। सीबीआई अधिकारियों ने हमारे साथ अच्छा व्यवहार किया, और हमने भी उनका सहयोग किया। सत्य की जीत हुई है , “

जन्माष्टमी पर सीबीआई ने मेरे घर पर छापा मारा। 19 अगस्त को छापेमारी के दौरान सीबीआई ने लॉकरों की चाबियां जब्त कर लीं। आज, सीबीआई ने उस लॉकर को खोला, लेकिन कुछ भी नहीं मिला। 70,000 रुपये से 80,000 रुपये तक के आभूषण जो मेरी पत्नी के थे, बरामद किए गए। ,” उन्होंने कहा।

आप नेता ने कहा, “सीबीआई अधिकारियों ने हमारे लॉकर और दस्तावेजों की तलाशी ली। लेकिन फिर भी वे मुझे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे क्योंकि उनके पास ऊपर से आदेश है।”

सिसोदिया अपनी पत्नी के साथ बैंक में थे। वह दिल्ली सरकार की आबकारी नीति 2021-22 के कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं के संबंध में एजेंसी द्वारा दर्ज प्राथमिकी में नामित 15 लोगों और संस्थाओं में शामिल हैं।

Exit mobile version