गरियाबंद

Gariyaband: मुखबिर से मिली सूचना,देवभोग वन परिक्षेत्र के कर्मचारियों की कार्रवाई, सागौन के साथ हत्थे चढ़े 2 तस्कर

रवि तिवारी@गरियाबंद। (Gariyaband) दो नग  सागौन के स्लीपर के साथ वन विभाग की टीम ने दो तस्करों को देर रात गस्त के दौरान दबोचा है। यह कार्रवाई इंदागांव वन परिक्षेत्र अधिकारी के दिशा निर्देश कुहिमाल बीट में पदस्थ कर्मचारियों द्वारा की गई है।

(Gariyaband) मामले की जानकारी देते हुए इंदागॉव(देवभोग) वन परिक्षेत्र अधिकारी नागराज मंडावी ने बताया कि 3 अक्टूबर की देर रात करीब 10 बजे कुहिमाल बिट अंतर्गत वहां पदस्थ कर्मचारियों को सूचना मिली थी। दो तस्कर सागौन के दो नग स्लीपर लेकर निकलने वाले हैं।

मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई

(Gariyaband) वही मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मौके के लिए कुहिमाल के परिसर रक्षक टिलेश नागरची,परिसर रक्षी छैला सोहन ठाकुर,परिसर रक्षी घुमरापदर उमेश साहू अपने सहयोगी परदेशी राम एवं लखन को लेकर रवाना हुए।

कच्चे रास्ते के पास से टीम ने दबोचा

इस दौरान कुहिमाल बिट अंतर्गत एक कच्ची रास्ते के पास दोनों तस्करों को टीम ने दबोच लिया। सागौन स्लीपर के साथ ही दो नग साइकल को जब्त कर मूढ़गेलमाल नाका लेकर पहुँचे।

वन परिक्षेत्र अधिकारी ने बताया कि दो नग सागौन के स्लीपर के साथ ही साईकल को जब्त कर लिया गया है। वही नियमानुसार आगे की कार्रवाई जारी है। उन्होंने जब्त सागौन स्लीपर की कीमत करीब 35 हज़ार रुपये बताया है।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button