गरियाबंद

Gariyaband: शर्मनाक! नाबालिक से दुष्कर्म, 10 घंटे के भीतर पुलिस को मिली सफलता, राजनांदगांव से पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुरुषोतम राजपूत@छुरा। (Gariyaband) शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग को भगाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया गया है। यह मामला गरियाबंद जिला अंतर्गत छुरा का है।

(Gariyaband) पुलिस के मुताबिक 8 जनवरी को परिजनों ने नाबालिग की गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। एसपी के निर्देश के बाद एक टीम गठित की गई। जांच के दौरान टीम को नाबालिग की मौजूदगी राजनांदगांव में मिली। सूचना के आधार पर पुलिस की टीम को राजनांदगांव भेजा गया। (Gariyaband) जहां आरोपी ईश्वर विश्वकर्मा नाबालिग के साथ मौजूद मिला। जो युवती को बहला फुसलाकर अपने साथ भगाकर ले गया।

Gariyaband: सभी नाकों पर तगड़ी निगरानी, अब नदी के रास्ते इकट्ठा करने लगा धान, पुलिस ने फेरा मंसूबे पर पानी

नाबालिक युवती के साथ पाटन में ले जाकर ईट भट्टा में कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाया। इसके पूर्व भी वह युवती को शादी का झांसा देकर कई बार जबरन दैहिक शोषण कर चुका था। आरोपी युवती को चेन्नई भगाकर ले जाने वाला था कि छुरा पुलिस आरोपी की पतासाजी करते पाटन से रायपुर फिर दुर्ग और अंत में राजनांदगांव पहुंच गई । फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

One Comment

  1. However, today it is no longer just a luxury for the extremely wealthy.
    This can help regulate your blood pressure level and
    bring it to a normal level. Trigger Point Therapy In trigger point therapy, manual pressure, vibration or some other treatment solutions are
    applied with the massage therapist to alleviate myofascial pain in the
    affected body area.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button