महिलाओं के साथ जबरन सेल्फी लेने पर हुई न्यू ईयर पार्टी में जमकर मारपीट 

नई दिल्ली। नए साल की पूर्व संध्या पर ग्रेटर नोएडा की एक हाउसिंग सोसाइटी में कुछ पुरुषों द्वारा कुछ महिलाओं को उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मजबूर करने की कोशिश के बाद दो समूहों के बीच भारी लड़ाई हो गई। माना जा रहा है कि सेल्फी का विरोध करने पर पुरुषों ने न्यू ईयर पार्टी में महिलाओं के साथ बदसलूकी की। उनमें से कुछ को पुलिस ने कुछ युवकों के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने के आरोप में हिरासत में भी लिया है। 

घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट के फर्स्ट एवेन्यू सिटीपार्क में नए साल की पार्टी के दौरान हुई। नए साल का जश्न मनाने और स्वागत करने के लिए काफी संख्या में लोग जमा हुए थे। पार्टी में डांस के दौरान कुछ लोगों ने महिलाओं के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की। जब महिलाओं ने सेल्फी का विरोध किया तो आरोपी और महिला के परिवार के बीच कहासुनी हो गई। 

खबरों के मुताबिक इसके बाद आरोपियों ने दो लोगों और अन्य लोगों पर हमला कर दिया, जबकि इस घटना में सोसाइटी के सुरक्षा गार्ड भी घायल हो गए.

पुलिस मामले की जांच कर रही है और अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने यह भी खुलासा किया कि चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि सोसायटी निवासी अजीत कुमार ने बताया कि कुछ लोग उसकी पत्नी और उसके दोस्त की पत्नी के साथ जबरन सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे. विरोध करने पर युवकों ने उसे और उसके दोस्त को पीटना शुरू कर दिया।

Exit mobile version