Dhamtari: एयर पिस्टल और त्रिशूल दिखा कर स्कूली छात्रों को डराने धमकाने का मामला, 8 लोग पुलिस की हिरासत में, 6 नाबालिग शामिल

संदेश गुप्ता @धमतरी। जिले में एयर पिस्टल और त्रिशूल दिखा कर स्कूली छात्रों को डराने धमकाने का मामला सामने आया है। खास बात ये है कि पकड़े गए सभी लोग भी छात्र ही है। इनमे एक नाबालिग लड़की भी शामिल है।  इस मामले में रुद्री पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में लिया है। उनमें से 6 नाबालिग हैं।

Raipur: सांसद राहुल गांधी ने मुख्य कार्यक्रम स्थल के बस्तर डोम में दंतेवाड़ा में रेडीमेड कपड़े निर्माण इकाई में कार्यरत हारम गांव की महिलाओं …देखिए तस्वीरें

घटना में पीड़ित युवक ने बताया कि एक लड़की ने उस से 2 हज़ार रुपये उधार लिए थे। जिसे वो वापस नहीं कर रही थी, बार बार तकाजा करने पर उसे पैसे लौटाने के नाम पर रुद्री बराज बुलाया गया, लेकिन पैसे देने के बजाय हथियार दिखा कर धमकाने डराने लगे। इसके बाद जनपद के पास एक डेलीनीड्स के पीछे ले जाकर फिर से धमकी देने लगे। इसकी सूचना पीड़ित युवक ने फोन पर अपने पिता को दी, और मामला पुलिस तक गया।

रुद्री पुलिस ने तत्काल मौके पर जाकर सभी को हिरासत में ले लिया, इस मामले में अभी भी पूछताछ जारी है, जिसके बाद कार्रवाई की दिशा तय की जाएगी। पुलिस ने बताया कि घटना में इस्तेमाल किये गए हथियार भी जब्त कर लिए गए हैं।

Exit mobile version