धमतरी

Dhamtari: प्रशासन की नाकामी, सट्‌टेबाजों के हौंसले बुलंद, आखिर कब पुलिस लगाएगी अंकुश?….

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) जिले  में लंबे समय से सट्टा का कारोबार फल फूल रहा है. जबकि पुलिस प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं होने से सटोरियों के हौसले बुलंद है. वही अब आईपीएल मैच शुरू होते ही शहर में रोजाना लाखो का सटटा कारोबार हो रहा है.

 (Dhamtari) वैसे तो धमतरी में शहर में सट्टा लगाने का कारोबार नया नहीं है. हर साल की तरह यहां आईपीएल शुरू होते ही शहर के सट्टेबाज सक्रिय हो गए हैं. लेकिन सटटेबाजों पर अंकुश लगाने में पुलिस हमेशा से नाकाम रही है. हालांकि पुलिस दो चार छोटे एजेंटों को पकड़ कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर लेती है . जबकि हकीकत यह है कि शहर के सभी खाईबाजों से पुलिस के आला अधिकारी वाकिफ है. बावजूद इसके खादी वर्दी धारी इस पर लगाम कसने का प्रयास नही कर रहे हैं.

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री निजी चैनल के ’बनेगा स्वस्थ इंडिया’ कार्यक्रम में हुए शामिल, कहा- छत्तीसगढ़ सरकार स्वच्छता, स्वास्थ्य, कुपोषण के खिलाफ लड़ाई और पर्यावरण संरक्षण के लिए अनवरत काम कर रही

(Dhamtari) यही वजह है कि यह कारोबार लगातार फलफूल रहा है. स्थानीय नागरिकों की माने तो पुलिस प्रशासन सटटा पर अंकुश लगाने को गंभीर नही है. वही पुलिस के आला अफसरों ने सट्टा रोकने सभी थानेदारों सख्त लहजे मे हिदायत देने की बात कह रही है. बहरहाल अब देखना यह है कि इस कारोबार पर पुलिस अंकुश लगा पाता है या नहीं. या फिर छोटे एजेंटों को पकड़कर बड़े खाईबाजों को बचाने का प्रयास किया जाता रहेगा.

Arrest: नशीली दवाओं का कर रहा था कारोबार, अब पहुंचा सलाखों के पीछे, पढ़िए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button