दिल्ली मर्डर: साहिल और निक्की ने 2020 में मंदिर में की थी शादी, पुलिस ने बरामद किया मैरिज सर्टिफिकेट

नई दिल्ली। नजफगढ़ हत्याकांड में दिल्ली पुलिस द्वारा लगातार नए खुलासे किए जा रहे हैं। साहिल गहलोत ने 2020 में ग्रेटर नोएडा के आर्य समाज मंदिर में निक्की यादव से शादी की थी. नोएडा के आर्य समाज मंदिर में 2020 में शादी के बंधन में बंधे साहिल और निक्की की एक्सक्लूसिव तस्वीरें हासिल की हैं, जो अधिकारियों द्वारा प्रदान की गई थीं।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने रिमांड के दौरान साहिल और निक्की की शादी से जुड़े सर्टिफिकेट भी बरामद किए हैं। आर्य समाज मंदिर के पुजारी के मुताबिक दो बुजुर्ग निक्की और साहिल के साथ आए थे जब वे आर्य समाज मंदिर में शादी के बंधन में बंधने के लिए आए थे। 18 साल से अधिक उम्र के जोड़े, जो मंदिर में शादी के लिए आते हैं, उन्हें रिकॉर्ड बनाए रखने के लिए अपने दस्तावेज जमा करने होते हैं।

10 फरवरी को लिव इन पार्टनर का गला घोटकर की थी हत्या

24 वर्षीय साहिल गहलोत ने 10 फरवरी को अपनी प्रेमिका निक्की का गला घोंट दिया , उसके शरीर को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में उसके ढाबे (भोजनालय) में एक रेफ्रिजरेटर के अंदर भर दिया। पुलिस ने कहा कि इसके बाद वह उसी दिन दूसरी महिला से शादी करने चला गया।

चूंकि साहिल का परिवार उनकी शादी से नाखुश था, उन्होंने दिसंबर 2022 में उसकी शादी तय की और लड़की के परिवार से छुपाया कि साहिल ने निक्की से पहले ही शादी कर ली थी।

Exit mobile version