देश - विदेश

Corona News: कोरोना का ‘कहर’, सुप्रीम कोर्ट सख्त… कहा- हालात बदतर…3 दिन में रिपोर्ट दे सरकार

नई दिल्ली। (Corona News) त्योहारों (Festival) के सीजन के बाद से ही दिल्ली में अचानक कोरोना (Corona) के मामलों में तेजी आई है. पिछले 24 घंटे में भी दिल्ली में 6 हजार से अधिक नए केस सामने आए. जिसके बाद चिंताएं बढ़ने लगी हैं. इसी मसले पर सोमवार को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में सुनवाई हुई. सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि पिछले कुछ वक्त में दिल्ली में कोरोना के कारण हालात बिगड़े हैं, (Corona News) ऐसे में सरकार ने क्या व्यवस्था की है उस पर विस्तार से हलफनामा दे.

Kanker: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़….मारे गए 3 नक्सली…मौके से हथियार बरामद…एक जवान घायल

(Corona News) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की ओर से दिल्ली सरकार को तीन दिन का वक्त दिया गया है और पूरी रिपोर्ट देने को कहा गया है. दिल्ली के अलावा महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) से भी स्टेटस रिपोर्ट देने को कहा गया है.

Raipur: नवविवाहिता ने की आत्महत्या…..सास-ससुर और पति दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित… तंग आकर लगाई फांसी…मायके वालों की शिकायत पर आरोपी पति गिरफ्तार

अदालत में सुनवाई के दौरान जस्टिस अशोक भूषण (Justice Ashok Bhushan) ने कहा कि दिल्ली में हालात बदतर हो चुके हैं. जिसके बाद अदालत में केंद्र की ओर से सॉलिसिटर जनरल ने कहा कि ये सिर्फ केंद्र-दिल्ली का मसला नहीं है. 15 नवंबर को केंद्र की ओर से गृह मंत्री ने कुछ निर्देश दिए हैं, लेकिन दिल्ली सरकार को अभी काम करने की जरूरत है. अदालत ने कहा है कि अगर राज्यों ने अभी से ही पर्याप्त कदम नहीं उठाए तो दिसंबर में स्थिति अधिक बिगड़ सकती है.

Related Articles

One Comment

  1. 959984 326051Spot on with this write-up, I genuinely suppose this internet website needs rather more consideration. most likely be once more to learn significantly far more, thanks for that information. 66283

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button