देश - विदेश

Corona Effect: अब दिल्ली में नाइट कर्फ्यू, हाईकोर्ट में सरकार ने दी जानकारी, जानिए

नई दिल्ली। (Corona Effect) दिल्ली में एक दिन में 5 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं. 99 लोगों की मौत हुई है. कोरोना से लड़ने के लिए सरकार फ्रंट पर काम कर रही है. अब खबरे आ रही है कि दिल्ली में भी नाइट कर्फ्यू लगाया जा सकता है.

Big Breaking: कोरोना मरीज की मौत, दूसरे माले से कूदकर दी जान, पढ़िए

 (Corona Effect) दरअसल, दिल्ली हाई कोर्ट ने बाकी राज्यों की तरह नाइट कर्फ्यू लगाने पर केजरीवाल सरकार से सवाल किया है. (Corona Effect) जिसके जवाब में दिल्ली सरकार ने कहा है कि हम अभी किसी भी तरह के कर्फ्यू लगाने के फैसले पर नहीं पहुंचे हैं, हालांकि नाइट कर्फ्यू पर विचार किया जा रहा है, लेकिन कोरोना के हालात को देखने के बाद आखिरी फैसला लिया जाएगा.

Kissan Protest: किसानों का प्रदर्शन हुआ उग्र, किसानों ने की पत्थरबाजी, जवाबी कार्रवाई में लाठीचार्ज और पानी का बौछार

अनुपालन अपर्याप्त

दिल्ली में कोरोना के हालात में सुनवाई के दौरान हाई कोर्ट ने कहा कि आईसीयू बेड को लेकर हमारे पिछले आदेश पर आपका अनुपालन अपर्याप्त है. इस पर दिल्ली सरकार ने कहा कि 6-8 दिनों में दिल्ली के अंदर आईसीयू बेड की संख्या बढ़ जाएगी. सरकार ने कहा कि हम RWA के साथ भी बात कर रहे हैं.

Related Articles

2 Comments

  1. 726059 772985Thanks for the sensible critique. Me and my neighbor were just preparing to do some research about this. We got a grab a book from our region library but I feel I learned more from this post. Im quite glad to see such great information being shared freely out there. 859060

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button